गरीबी से छुटकारा पाय, माँ लक्ष्मी जी को घर लाये

[caption id="attachment_479" align="aligncenter" width="1017"]Trikon bansuri-गरीबी से छुटकारा पाय, माँ लक्ष्मी जी को घर लाये Trikon bansuri-गरीबी से छुटकारा पाय, माँ लक्ष्मी जी को घर लाये[/caption]* त्रिकोण बासुरी को आप अपने घर के द्वार पर लगाए जिससे नौकरी लगने की सम्भाबना बढ़ जाती है
* ज्योतिष के अनुसार त्रिकोण बांसुरी का इस्तेमाल अगर सोच समझकर किया जाए तो यह हमें कई प्रकार के दोषों से बचाती है।
 
*  त्रिकोण बांसुरी के संबंध में एक धार्मिक मान्यता है कि जब बांसुरी को घर के द्वार पर लगाया जाता है तो बुरी आत्माएं दूर हो जाती हैं।
 
* और जब बांसुरी को बजाया जाता है तो ऐसी मान्यता है कि घरों में शुभ चुम्बकीय प्रवाह का प्रवेश होता है।
 
* फेंगशुई विद्या के अनुसार त्रिकोण बांसुरी घर में रखना बहुत शुभ माना गया है। यह उन्नति और प्रगति दोनों देने में बहुत सहायक है। इस प्रकार त्रिकोण बांसुरी प्रकृ‍‍ति का एक अनुपम वरदान है।
* यदि सोच-समझकर इसका उपयोग किया जाए तो दोषों का बिना किसी तोड़-फोड़ के निवारण कर अशुभ फलों से बचा जा सकता है।
*  त्रिकोण  बांसुरी बांस से बनी होती है तथा इसके पौधे को दिव्य माना जाता है। अत: घर में  बासुरी का प्रयोग करके कई तरह से लाभ उठाया जा सकता है।
 
* ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति अपनी नौकरी से परेशान रहता हैं,  बांसुरी उसकी सारी मुश्किलें आसान कर सकता है।
 
* ज्यो व्यक्ति काफी मेहनत के बाद भी अपने बिजनेस में सफलता हासिल नहीं कर पाते उनके लिए बांस से बनी यह बांसुरी उन्नति और समृद्धि दोनों देने में सक्षम है। अत: उन्हें भगवान श्रीकृष्ण का पूजन करते हुए अपने दुकान की छत पर त्रिकोण बांसुरी लगानी चाहिए या टांग देनी चाहिए। यह बहुत ही सरल उपाय है जो आपको अपने बिजनेस में उन्नति के शिखर पर ले जाएगा।
  •  
  •  

Comments

Popular posts from this blog

यह जादुई त्रिकोण बांसुरी करेगी आपकी सारी इच्छाएं पूरी

घर में यहाँ राखी बांसुरी त्रिकोण करती है आपकी सारी इच्छाएं पूरी -Sukhi Life

त्रिकोण बांसुरी क्या है ??