धन प्राप्ति का सबसे आसान तरीका, घर लाये त्रिकोण बांसुरी |

trikon bansuri-धन प्राप्ति का सबसे आसान तरीका, घर लाये त्रिकोण बांसुरी |
क्या आप भी चाहते है की आपके घर में भी धन की वर्षा हो तो अभी अपने घर लाये जादुई त्रिकोण बांसुरी और इसे अपने घर के द्वार पर लगाए ऐसा करने से परिवार में सुख शांति बनी रहेगी और धन की कभी कमी नहीं आएगी व्यापर में दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की मिलेगी
कौन ऐसा व्यक्ति होगा जो ये नहीं चाहता कि उसके घर में सुख-शांति बनी रहे, घर के सभी सदस्य स्वस्थ और खुशहाल जीवन जिएं और धन तथा अन्न की कोई कमी ना हो। लेकिन कभी-कभार इस चाहत पर समस्याएं इतनी हावी हो जाती हैं कि कुछ भी कर लो इनका निदान नजर ही नहीं आ रहा होता। कहीं ना कहीं इन समस्याओं की जड़ आपके घर में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा है, जो ना ही आपको समस्याओं का कारण जानने देती है और ना ही निवारण।
[caption id="attachment_490" align="aligncenter" width="1018"]Trikon Basuri -Sukhi Life Trikon Basuri -Sukhi Life[/caption]

अगर आपको भी कुछ ऐसे ही हालातों का सामना करना पड़ रहा है तो इसके समाधान के लिए आपको परंपरागत वास्तु टिप्स अपनाने चाहिए और यह अचूक उपाय है “अपने घर में त्रिकोण बांसुरी रखना।“

ऐसा माना जाता है कि जिस घर में  त्रिकोण बांसुरी होती है उस घर में भगवान श्रीकृष्ण की कृपा हमेशा बनी रहती है और वहां कभी पैसों व सौहार्द की कमी नहीं रहती। इसके अलावा घर के सदस्यों में परस्पर प्रेम की भावना बनी रहती है।
हिन्दू शास्त्रों के अनुसार उल्लास को जीने वाले श्रीकृष्ण को त्रिकोण बांसुरी अत्याधिक प्रिय है। इसी वजह से बांसुरी को पवित्र और शुभ समझा जाता है।

बांसुरी का स्वर प्रेम बरसाता है इसलिए जिस घर में त्रिकोण बांसुरी होती है या उसके स्वर गूंजते हैं, उस घर में प्रेम और उत्साह की कोई कमी नहीं रहती।
[caption id="attachment_485" align="aligncenter" width="1018"]Trikon bansuri-धन प्राप्ति का सबसे आसान तरीका, घर लाये त्रिकोण बांसुरी | Trikon baasuri -Sukhi Life[/caption]

वास्तु के अनुसार भी यह माना जाता है कि घर में बांसुरी का होना नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर कर घर में सकारात्मकता लाता है। इसके अलावा पारिवारिक सदस्यों के बीच भी सकारात्मकता फैलती है और वे भीतरी शांति का अनुभव करते हैं।

तो चलिए अगर आपके घर में त्रिकोण बांसुरी नहीं है तो अपनी अगली शॉपिंग लिस्ट में इसका नाम भी शामिल कर लीजिए। शास्त्रीय और परंपरागत उपाय व्यक्ति को कभी निराश नहीं करते।

Comments

Popular posts from this blog

यह जादुई त्रिकोण बांसुरी करेगी आपकी सारी इच्छाएं पूरी

घर में यहाँ राखी बांसुरी त्रिकोण करती है आपकी सारी इच्छाएं पूरी -Sukhi Life

त्रिकोण बांसुरी क्या है ??